Automobile

1.50 लाख रुपये की Electric Bike को कम कीमत में खरीदने का मिल रहा मौका

नई दिल्‍ली। भारत की इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Oben Electric की ओर से Oben Rorr बाइक को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि वह अपनी इस बाइक पर हजारों रुपये का Discount Offer दे रही है। कंपनी के इस ऑफर का फायदा किस तरह उठाया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

1.50 लाख रुपये की Electric Bike को कम कीमत में खरीदने का मिल रहा मौका

मिल रहा Discount

ओबन इलेक्ट्रिक की ओर से अपनी इकलौती Electric Bike Oben Rorr पर 40 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी इस बाइक को 1.50 लाख रुपये की कीमत पर ऑफर करती है। लेकिन कुछ खास लोगों को ही इस बाइक को 1.10 लाख रुपये की कीमत पर ऑफर किया जाएगा।

किसे मिलेगा ऑफर

कंपनी ने जानकारी दी है कि उत्‍तर भारत में अपना विस्‍तार करते हुए दिल्‍ली में नया शोरूम खोला गया है। नए शोरूम पर ही बाइक को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में सिर्फ दिल्‍ली और एनसीआर के पहले 100 ग्राहकों को ही कंपनी की ओर से यह ऑफर दिया जाएगा।

Read more : OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन 50MP कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च

कैसी है बाइक

Oben Rorr में कंपनी की ओर से कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया जाता है। इसमें काफी दमदार मोटर दी जाती है, जिससे आठ KW क्षमता की पावर मिलती है। जिस पर तीन साल की वारंटी भी दी जाती है। इस मोटर से बाइक को सिर्फ तीन सेकेंड में ही 0-40 किलोमीटर की स्‍पीड से चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्‍पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। बाइक में आईपी67 रेटिंग वाली 4.4 kWh क्षमता की बैटरी दी जाती है, जिसे 80 फीसदी चार्ज करने में दो घंटे लगते हैं और इसके बाद बाइक को 187 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। ड्राइविंग के लिए इसमें ईको, सिटी और हैवोक मोड दिए गए हैं। बाइक में एप कनेक्टिड कई फीचर्स दिए जाते हैं, जिसमें बैटरी का एसओसी, रेंज आदि की जानकारी मिलती है। बाइक में ड्राइवर अलर्ट सिस्‍टम, जियो फेंसिंग थेफ्ट प्रोटेक्‍शन, 200 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, 230 एमएम वाटर वेडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी बैटरी पर तीन साल या 50 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है।

1.50 लाख रुपये की Electric Bike को कम कीमत में खरीदने का मिल रहा मौका

कर रही विस्‍तार

कंपनी मौजूदा समय में 10 स्‍टोर के साथ काम कर रही है, लेकिन आने वाले एक साल में इनकी संख्‍या बढ़ाकर 50 तक करने की है। Oben Electric का फोकस मेट्रो शहरों के साथ ही टियर वन शहरों पर भी है। इसलिए कंपनी दिल्‍ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, जयपुर जैसे शहरों में जल्‍द ही नए स्‍टोर्स को शुरू करने जा रही है।

 

Back to top button